59000 की कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, एंटी थेफ़्ट अलार्म के साथ

By Rohit

Published on:

Follow
Google News

Zelio Eeva Electric Scooter एक आधुनिक और ऊर्जावान वाहन है जिसके बारे में हम आज चर्चा करेंगे। इसमें 48/60 क्षमता वाली बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर है, जो विशेषत: उच्च दक्षता और बेहतर सुरक्षा के साथ आता है, 4 से 5 घंटे में चार्ज होती Zelio Eeva Electric Scooter जल्दी से देखिए।

4 से 5 घंटे में चार्ज होती Zelio Eeva Electric Scooter

इसकी ताकत को बढ़ाने के लिए, इसमें 60V 30Ah कैपेसिटी वाली लिथियम आयन बैटरी पैक है, जो चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लेता। यह बैटरी पैक सुरक्षित भी है और इस बात को ध्यान में रखकर बनाया गया कि आगे चलकर आपको किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो। एक बार चार्ज होने पर, Zelio Eeva Electric Scooter 120 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान कर सकता, जिससे यात्रा को अधिक सुविधाजनक बनाया जाता है। इसकी उच्च चार्जिंग क्षमता और बैटरी स्थिति उपयोगकर्ताओं को विशेष रूप से प्रेरित करती है।

टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा  

इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो शहरी स्थानों में आपको तेजी से गति प्रदान करने में मदद करती। इसका स्लिम डिजाइन और आसान तरीका शहरी यात्रा को और भी सुविधाजनक बनाता है। इस उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर की शोरूम कीमत 59000 रुपये है, जिससे यह उपयोगकर्ताओं के लिए एक विकल्पशील और वित्तीय विकल्प बनता। Zelio Eeva Electric Scooter ने ऊर्जा संरक्षण और वायु प्रदूषण कमी के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया, और यह आगामी समय में एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर हो सकता जो की आम आदमी के बजट के अंदर भी होगा।

डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर के साथ

फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, सेंट्रल लॉकिंग, पार्किंग गियर, फ्रंट स्टोरेज स्पेस, रिवर्स पार्किंग, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और डीआरएलएस जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते।

अगर आप भी 59000 की कीमत में एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते जिसके अंदर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर और एंटी थेफ्ट अलार्म देखने को मिल जाए तो फिर ऐसे में Zelio Eeva Electric Scooter एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर साबित हो सकता। आशा करते कि आपको हमारी जानकारी काफी ज्यादा अच्छी लगी होगी। इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें इसके अलावा ऑटोमोबाइल से जुड़ी और जानकारी पढ़े।

नमस्कार, मेरा नाम रोहित है और मैं EV Khabri के लिए लेखन का कार्य करता हूँ। मेरा उद्देश्य है कि मैं आपको इलेक्ट्रिक वाहनों और ऑटोमोटिव उद्योग से जुड़ी सटीक और विस्तृत जानकारी पहुंचाऊं। मैं हमेशा कोशिश करता हूँ कि मेरे लेख पठनीय और समझने में आसान हों, ताकि आपको जानकारी मिलने के साथ-साथ पढ़ाई में भी मजा आए। मुझे उम्मीद है कि आपको मेरे लेख पसंद आएंगे और आपके लिए उपयोगी साबित होंगे।

Join