69,540 कीमत में मार्केट में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा

By Rohit

Published on:

Follow
Google News

Benling Falcon Electric Scooter एक आकर्षक डिजाइन और शक्तिशाली प्रदान करने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें 60V, 30Ah का पावरफुल बैटरी पैक है, जो स्कूटर को एक दमदार जीवन की तरह शक्ति देता है। स्कूटर के 250 वाट के इलेक्ट्रिक मोटर ने इसे और भी उत्कृष्ट बना दिया। यह न केवल चलने में सुचारू है, बल्कि इसने उपयोगकर्ताओं को आधुनिक और सुगम यातायात का आनंद लेने का भी मौका दिया।

Benling Falcon Electric Scooter के बारे में

इस स्कूटर की बैटरी चार्ज करने में भी तेज है, नॉर्मल चार्जर की मदद से यह 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता। एक बार फुल चार्ज होने के बाद, इस स्कूटर से 70 से 75 किलोमीटर तक की यात्रा की जा सकती, जिससे उपयोगकर्ताओं को लंबी यात्रा का मजा मिलता है।

स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा 

इसके साथ ही, Benling Falcon Electric Scooter की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो शहरी यातायात के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाता। इस सुंदर और उच्च गुणवत्ता वाले स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 69,540 रुपये है, जिससे यह उपयोगकर्ता के लिए सुलभ है। इससे न केवल विशेषज्ञों को बल्कि आम यातायातकर्ताओं को भी एक टेक्नोलॉजी से भरा और सुरक्षित यात्रा का आनंद लेने का अवसर मिलता।

यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ-साथ डिजिटल स्पीडोमीटर 

जैसे कि हर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में  कोई ना कोई नया फीचर देखने को मिल जाता। ठीक इस प्रकार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी हम सभी को यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, रिमोट स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, एन्टी थेफ्ट अलार्म, स्मार्ट ब्रेकडाउन मेंटेनेन्स स्टेटस जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते।

अगर आप लोग भी 70000 की कीमत में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते तो फिर मार्केट में Benling Falcon Electric Scooter से अच्छा विकल्प और कोई हो नहीं सकता। आपको बताना चाहते कि आए दिन लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर के पीछे भागते रहते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि आज की तारीख में इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाना और रखना काफी ज्यादा आसान हो गया। इसके अलावा इलेक्ट्रिक scooter की देखभाल करना भी काफी ज्यादा सस्ता होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि पेट्रोल और डीजल की कीमत लगातार बढ़ती जा रही। लेकिन इलेक्ट्रिक स्कूटर का खर्चा हर दिन का मात्र 6-7 रुपए होता।

नमस्कार, मेरा नाम रोहित है और मैं EV Khabri के लिए लेखन का कार्य करता हूँ। मेरा उद्देश्य है कि मैं आपको इलेक्ट्रिक वाहनों और ऑटोमोटिव उद्योग से जुड़ी सटीक और विस्तृत जानकारी पहुंचाऊं। मैं हमेशा कोशिश करता हूँ कि मेरे लेख पठनीय और समझने में आसान हों, ताकि आपको जानकारी मिलने के साथ-साथ पढ़ाई में भी मजा आए। मुझे उम्मीद है कि आपको मेरे लेख पसंद आएंगे और आपके लिए उपयोगी साबित होंगे।

Join